न किसानों को फसलों के लिए पानी मिला, न नशा रूका: अतुल नागपाल
अपराधी दे रहे हैं अपराध की नईं लहर को जन्म
Atul Nagpal 
फाजिल्का, 20 जुलाई:  कहीं किसानों को फसलों के लिए प्रयाप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा तो कहीं युवा वर्ग नशे की दलदल में धंसकर मौत के मुंह में जा रहा है। इसके बावजूद सरकार आराम से सो रही है। उक्त उदगार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पंजाब विधान सभा में विपक्ष दल के नेता के ओ.एस.डी. अतुल नागपाल ने प्रैस ब्यान में किया। उन्होंने कहा कि किसानों को फसलों के लिए नहरीं पानी न मिलने के कारण उनकी फसलों का नुकसान हो रहा है और इसके चलते किसानों का भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है। 

जिस कारण किसान धरना लगाकर मरणव्रत पर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण किसानों को अपनी भूमि बेचने के लिए फ्लैक्स तक लगाने पड़े।

वहीं राज्य भर में रोजाना नशे के कारण युवा मर रहे हैं। बीते दिन जिला फिरोजुपर में भी एक व्यक्ति की नशे के कारण मौत हो गई। इसके बावजूद सरकार खामोश है और न तो किसानों की सुनी जा रही है और न ही नशे को खत्म किया जा रहा है। जब कि पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने से पहले कांग्रेस ने राज्य में नशा चार माह में खत्म करने का वायदा किया था। मगर अभी तक नशा खत्म करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए। 
आप नेता श्री नागपाल ने कहा कि युवा पंजाब में हत्या, फिरौती के लिए अपहरण और बाकी कई तरह के गुनाहों में मुब्तिला हो रहे हैं। शोहरत और पैसे कमाने का ख्वाब देखने वाले युवाओं ने पंजाब में अपराध की नईं लहर को जन्म दिया है। अपराधी सरेआम अपनी पोस्ट और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अपने हथियारों की ट्रॉफी की तरह नुमाइश करते हैं और अपराधों को उपलब्धि की तरह पेश करते हैं। श्री नागपाल ने कहा कि उनकी पोस्ट को हजारों लोग देखते हैं और पसंद भी करते हैं। मगर सरकार की नाक तले सब कुछ होने के बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे। जिस कारण पंजाब काफी पीछे पहुंच गया है। 

Comments

  1. kuch nahi hone wala jab tak parde k piche ka sach nahi pta chalta ji ......shrm aati nahi unko kisi baat per kya kijiye ga pani chulu bhr talash ker sach maniye h bhut hi honvaar vo jo apni aatma chikni kiye h tarsh ker .....DESH GYA BHHAD MAIN ....AAP HI KUCH KRO ATUL BHAI ........

    ReplyDelete

Post a Comment