Fazilka Nager Council Awarded Best Performance Award

फाजिल्का नगर कौंसिल बैस्ट पर्फोर्मंस अवार्ड से सम्मानित
पंजाब में दूसरा और फिरोजपुर रीजन में पहला व नार्थ जोन में पांचवां स्थान हासिल करने पर डिप्टी डायरैक्टर ने दिया सम्मान
फाजिल्का, 12 मार्च: स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 दौरान पंजाब में दूसरा स्थान हासिल करने पर फाजिल्का नगर कौंसिल की टीम को फिरोजपुर में बैस्ट पर्फोर्मंस अवार्ड और प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया। यह सम्मान नगर कौंसिल के ई.ओ. सुखदेव सिंह, सैनेटरी इंस्पैक्टर नरेश खेड़ा, सैनेटरी इंस्पैक्टर जगदीप अरोड़ा ने फिरोजपुर पहुंचकर डिप्टी डायरैक्टर कार्यालय में डिप्टी डायरैक्टर से हासिल किया।

जानकारी देते हुए सैनेटरी इंस्पैक्टर नरेश खेड़ा व जगदीप अरोड़ा ने बताया कि फाजिल्का नगर कौंसिल के ई.ओ. सुखदेव सिंह की अगवाई में कौंसिल ने स्वच्छ भारत टीम व समाजसेवी संस्थाओं से मिलकर शहर में लोगों को जागरूक किया और शहर को स्वच्छ रखने में कामयाब हुए हैं। उन्होंने बताया कि फिरोजपुर रीजन में नगर कौंसिल फाजिल्का का पहला स्थान हासिल किया है।

जबकि पंजाब की 151 यू.एल.बी. में दूसरा स्थान और नार्थ जोन (पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्म और कशमीर) 1013 यू.एल.बी. में पांचवां हासिल किया। इसके चलते फाजिल्का नगर कौंसिल को स्थानीय सरकार के डिप्टी डायरैक्टर की तरफ से सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि फाजिल्का को स्वच्छ रखने में नगर कौंसिल के कर्मचारियों के अलावा शहर की समाजसेवी संस्थाओं और शहरवासियों को पूरा सहयोग रहा है। -LACHHMAN DOST- FAZILKA

Comments